Search This Blog

Friday 4 April 2014

SUPERB JOKES




"पापा मैं कैसे पैदा हुआ"?

पापा - बेटा मैं और तेरी मम्मी पहली बार Yahoo Chat Room में

मिले थे। फिर हमने एक Cyber Cafe में पहली मुलाकात थी।

तुम्हारी मम्मी का Software देखकर मेरा Hardware खड़ा हो गया।

फिर हम एक कमरे में घुस गए क्योंकि हमारा CPU गर्म हो गया था।

तुम्हारी मम्मी मेरे Pen Drive से Download करवाने

को राज़ी हो गई। लेकिन जैसे ही मैं Upload करने लगा, मुझे अहसास

हुआ कि हम लोगों ने न तो Anti-Virus का इस्तेमाल किया है और न

ही Firewall का। अब तो इतनी देर हो चुकी थी कि Delete

या Escape Button का इस्तेमाल करना भी मुमकिन नहीं था।

छः हफ़्तों बाद तुम्हारी मम्मी ने मुझे Internet पर Chat करके

बताया कि उसका Operating System किसी Self-Extracting

File के चलते Unauthorized Program Activity दिखा रहा था,

जिससे उसका System Slow हो गया था। वह Self-Extracting

File तुम्हारी मम्मी के BIOS में Load थी।

नौ महीने बाद एक Pop-Up दिखाई दिया, जिसमें लिखा था, You've

Got Mail (Male)!!😀😀😀

market me naya aaya hai jaldi share karo

No comments:

Post a Comment